MCA वेबसाइट का नहीं हो रहा सही से काम: Users को नुकसान

 पिछले एक महीने से MCA वेबसाइट की समस्या के चलते Users को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। Users अपना पासवर्ड रीसेट नहीं कर पा रहे हैं, न ही अपना यूज़र आईडी प्राप्त कर पा रहे हैं। कुछ Users ने डेटा डाउनलोड करने के लिए पैसे भी दिए हैं, लेकिन डेटा डाउनलोड नहीं हो रहा है। MCA वेबसाइट पर बड़े ही अव्यवस्थित प्रकार से काम हो रहा है।


MCA ग्राहक सेवा टीम ने ईमेल का कोई जवाब नहीं दिया है, जबकि कई बार कॉल किया जाता है तो कहते हैं कि जल्द ही ईमेल पर जवाब आएगा। इसके अलावा, कई उपयोगकर्ताओं का मानना है कि उन्होंने इस मुद्दे को कई बार बताया तो भी इस समस्या कोई भी संभावित समाधान नहीं किया गया है। बदले में, X पर MCA की टीम ने कहा कि वेबसाइट में कोई समस्या नहीं है और वह सही तरीके से काम कर रही है।

पेशेवर लोग घंटों और घंटों तक समय-समय पर जाँचते रहते हैं कि क्या वेबसाइट सही से काम कर रही है। इस समस्या के बारे में स्थिति को लेकर व्यवसायिक लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है और वे MCA से समाधान की मांग कर रहे हैं।

इस मुद्दे को तत्काल ध्यान में लेते हुए, सरकार से उम्मीद की जा रही है कि वह इसे जल्दी से सुलझाएगी और उपयोगकर्ताओं को सुचना प्रदान करेगी।